Top
Pradesh Jagran

भारतीय क्रिकेट टीम को एक और झटका, जसप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम को एक और झटका, जसप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर
X

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। मोहम्मद शमी, उमेश यादव,केएल राहुल,रवींद्र जडेजा के बाद अब जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी भी ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वहीं, रविचंद्रन अश्विन की पीठ की में दर्द है और उनके भी आखिरी टेस्ट में खेलने पर संशय है।

बुमराह को पेट में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से बाहर हुए हैं। सिडनी टेस्ट मैच के दौरान बुमराह को बार-बार अपना पेट पकड़ते देखा गया। यहां तक ​​कि उन्होंने चिकित्सा के लिए एक बार मैदान छोड़ दिया।

रिपोर्ट की मानें तो बुमराह का स्कैन कराया गया और रिपोर्ट में एबडोमिनल स्ट्रेन की पुष्टि हुई। ऐसे में टीम मैनेजमेंट आगामी इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला को ध्यान में रखते हुए बुमराह के इस इंजरी को गंभीरता से ले रहा है।

विहारी की बात करें तो उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी काफी गंभीर है और अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला में भी उनका खेलना तय नहीं है। इतने खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 15 से 19 जनवरी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले ब्रिस्बेन टेस्ट में भारतीय टीम के अंतिम एकादश में किन खिलाड़ियों को मौका मिलता है।

Next Story
Share it