Breaking News

शिल्पा-राज के सपोर्ट में सामने आईं शमिता शेट्टी, लिखा-ये सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन एवं अभिनेत्री शमिता शेट्टी का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है शमिता शेट्टी ने अपनी इस पोस्ट के जरिये अपनी अभिनेत्री बहन शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं।

दरअसल, शमिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए शमिता ने लिखा-‘कभी-कभी आपके भीतर की ताकत ज्वलनशील ज्वाला की तरह नहीं होती है जिसे कि सभी देख सकें… यह एक छोटी सी चिंगारी है, जो धीमे से फुसफुसाती है.. आपने यही पाया है… आगे बढ़ते रहें। दूसरे लोग आपकी एनर्जी को कैसे पाते हैं, इस पर आपका बस नहीं है। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वह फिल्टर होते रहते हैं, क्योंकि दूसरों के अपने व्यक्तिगत मुद्दे हैं जिनसे वह गुजर रहे हैं। यह आपके बारे में नहीं है। आप जो कर रहे हैं, बस उसे ही ज्यादा से ज्यादा ईमानदारी और प्यार से करते रहिए।’ शमिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले की छानबीन अभी भी चल रही है और इस मामले में रोज नए खुलासे भी हो रहे हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं, लेकिन अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में ही है।