Breaking News
Donate Now

सुलतानपुर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

 

सुलतानपुर। कुड़वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा ने बृहस्पतिवार को बताया कि कुड़वार क्षेत्र के एक गांव में बच्ची से दुष्कर्म की घटना पर तत्काल पीड़ित का मेडिकल करवाया गया। इस मामले अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी लम्भुआ, क्षेत्राधिकारी नगर, फारेन्सिक टीम व डॉग स्वायड द्वारा घटनास्थल का गहन निरीक्षण किया गया। घटना के खुलासे के लिए कई पुलिस टीमें बनाई गयी। कई संदिग्धों को उठाया गया।  सख्ती से पूछताछ करने पर इनमें से एक अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार किया है।

बाजार गई थी बच्ची

पीड़ित बच्ची बुधवार देर शाम बाजार गई थी। जहां एक अज्ञात युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई। बच्ची के पिता की मानें तो वो अपनी दुकान पर था, चीख पुकार पर वो भी अपनी दुकान छोड़कर घटना स्थल पर पहुंचा। घटना उसकी खुद की बेटी के साथ हुई थी। उसे आनन-फानन में सीएचसी कुड़वार लेकर पहुंचा जहां से चिकित्सकों ने बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था।

error: Content is protected !!