Breaking News
Donate Now

Sapna Choudhary ने खोली हरियाणवी डिक्शनरी, VIDEO शेयर कर बताया…

हरियाणवी सिंगर जो अपने लटके-झटकों से अब तक न जाने कितने लोगों को घायल कर चुकी हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। 

अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने एक वो एक मौका भी नहीं छोड़तीं। सोशल मीडिया अपर भी वो अपने फैंस से अक्सर बाते करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ बॉन्डिंग को और अच्छा बनाने एक लिए हरियाणवी डिक्शनरी की शुरुआत की है। लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब हरियाणवी डिक्शनरी के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं।

सपना चौधरी 

सपना चौधरी हर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ हरियाणवी शब्दों का अर्थ समझाती हैं। इस बार सपना ने ‘लठ’ का मतलब समझा रही हैं। सपना ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो इस हरियाणवी शब्द का मतलब समझा रही है। सपना यहाँ ब्लैक जैकेट पहने बड़ी खूबसूरत लग रही हैं।

सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “राम राम इंडिया! मंगलवार के साथ आ गयी हूँ मैं आपकी अपनी Sapna Chaudhary आपके मनोरंजन के लिए #HaryanviDictionary का एक और शब्द लेके ।

View this post on Instagram

राम राम इंडिया! 🙏 मंगलवार के साथ आ गयी हूँ मैं आपकी अपनी Sapna Chaudhary आपके मनोरंजन के लिए #HaryanviDictionary का एक और शब्द लेके 👏🏼। सच तो ye है की बचपन में शैतानियाँ, या उल्टे सीधे काम करने के बाद अपने घर वालों से मार तो सभी ने खायी है पर मज़ा भी तो उसी में था ना भाइयों और बहनों😆 तो आज का हमारा video उसी मार का परिणाम है 😅😂! ठोकिए comments और बताइए मुझे की किस किस ने क्या कांड किए है और घर वालों से लठ खाई है । साथ ही tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg ko धन्यवाद। 💯🙌

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सच तो ये है कि बचपन में शैतानियाँ, या उल्टे सीधे काम करने के बाद अपने घर वालों से मार तो सभी ने खायी है पर मज़ा भी तो उसी में था ना भाइयों और बहनों तो आज का हमारा video उसी मार का परिणाम है ! ठोकिए comments और बताइए मुझे की किस किस ने क्या कांड किए है और घर वालों से लठ खाई है। साथ ही tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को, धन्यवाद।”

सपना के इन वीडियोज़ को लोग बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में रिलीज किये इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कमैंट्स की तो बात ही आ करें तो अच्छा है। सपना का यह वीडियो देखकर आपने कितनी हरियाणवी सीखी हमें जरूर बताएं!

error: Content is protected !!