Breaking News

रायबरेली : आश्रम में साधू का शव मिला, हत्या की आशंका

रायबरेली। नदी किनारे आश्रम बनाकर रह रहे एक साधू का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मौके पर पहुंची साधू की बेटी ने हत्या की आशंका जताते हुए पुरानी रंजिश में घटना होना बताया है। हालांकि पुलिस फोरेंसिक जांच के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

जिले के डीह थाना क्षेत्र के खुरहती निवासी जगमोहन दास पूरे गौतम में सई नदी के किनारे आश्रम बनाकर रहता था। शुक्रवार को सुबह जब आश्रम आने वालों लोगों ने देखा कि उसका शव बिस्तर के नीचे औंधे मुंह पड़ा है। लोगों ने इसकी जानकारी साधू के परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फोरेंसिक टीम ने जांच के लिये सैम्पल एकत्र किए हैं।

मौके पर पहुंची साधू की बेटी अशोका ने बताया कि वह तीन बहने हैं मां की भी मौत हो चुकी है,जबकि पिता ने जमीन जायदाद छोटी बेटी ज्ञानवती के नाम पहले ही कर रखी है। बेटी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवक से उनका विवाद हुआ था जिसके बाद वह दूसरी जगह मंदिर में रहने लगे थे। यहां बुधवार शाम ही लौटे थे,बेटी ने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए न्याय की मांग की है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह का कहना है कि शव पर चोट के निशान नहीं है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा।