Breaking News
Donate Now

RPI प्रदेश अध्यक्ष ने गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार पर की पीएम की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ का नवम्बर तक विस्तार करने के लिए आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष श्री पवन भाई गुप्ता ने उनका आभार व्यक्त किया। 

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि गरीब कल्याण की इस योजना के विस्तार से  देश के 80 करोड़ गरीबों को लाभ मिलेगा। जोकि बहुत सराहनीय कदम है लेकिन इस योजना में घपलेबाजी भी खूब हो रही है, जिस पर अंकुश लगाना बहुत आवश्यक है।

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश के तमाम क्षेत्रों में गरीबों को मिलने वाले सरकारी राशन को लेकर घपलेबाजी खूब हो रही है। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद में राशन की बहुत लूटमारी हो रही है। अधिकारियों की मिलीभगत से घपलेबाजी की जा रही है। इसकी कई बार शिकायत जिलाधिकारी एवं उच्च अधिकारियों से की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं है। सब संकट के दौर में गरीब कल्याण के नाम पर अपनी जेबें भरने में व्यस्त हैं।

पवन भाई ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को राशन में घपलेबाजी का संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। क्योंकि एक तरफ गरीब कल्याण के लिए सरकारें संवेदनशील हैं तो दूसरी तरफ अधिकारियों के नकारेपन से गरीब कल्याण की योजनाओं में लूट मची हुई है, जो गरीब कल्याण की सेवा के साथ खिलवाड़ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com