Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीम इंडिया के अगले कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत

2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा की उम्र 36-37 साल की हो जाएगी, ऐसे में इस टूर्नामेंट के बाद उनकी छुट्टी हो सकती है। 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद एक ऐसा खिलाड़ी है, जो रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया का परमानेंट कप्तान बन सकता है। ऋषभ पंत टीम इंडिया के अगले कप्तान बन सकते हैं। पिछले कुछ सालों में ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और यही कारण है कि उनकी तीनों फॉर्मेट में जगह पक्की हो चुकी है। ऋषभ पंत के पास एक स्मार्ट दिमाग है। ऋषभ पंत में कप्तान बनने के सारे गुण मौजूद हैं।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए पंत ने शानदार काम किया है। ऋषभ पंत आने वाले समय में भारत के टॉप कप्तानों में से एक हो सकते हैं। ऋषभ पंत सीखने में काफी चतुर है। ऋषभ पंत में उन्हें चिंगारी नजर आती है, जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है। ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। ऋषभ पंत में एक चिंगारी नजर आई है, जिसे अगर उन्हें नेचुरल रूप से आगे बढ़ने दिया जाए तो वह एक दहकती आग बन सकते हैं। ऋषभ पंत का अपना ही एक स्टाइल है और वह यूनीक ब्रांड की क्रिकेट खेलते हैं। ऋषभ पंत की बैटिंग से काफी एंटरटेनमेंट होता है। हर कंडीशन में 23 साल के इस युवा बल्लेबाज का जलवा जारी है। विकेटकीपिंग में भी ऋषभ पंत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऋषभ पंत के बैटिंग का स्टाइल काफी आक्रामक है।