Top
Pradesh Jagran

बिहार में नाईट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियाँ,अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ल समेत 200 पर हुई FIR

बिहार में नाईट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियाँ,अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ल समेत 200 पर हुई FIR
X

मामलों को देखते हुए पूरे देश विभिन्न राज्यों ने कहीं कर्फ्यू तो कहीं वीकेंड लॉकडाउन तो किसी राज्य ने पूर्ण लॉकडाउन लगा रखा है.ऐसे ही बिहार में कोरोना के डराने वाले आंकड़ों को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू तो लगाया ही है, साथ कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का भी निर्देश दिया है, लेकिन शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखे झूमते नाचते

शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई मानमर्दन शुक्ला मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर हैं मानमर्दन के बेटे के जनेऊ उपनयन के उपलक्ष्य में आयोजन किया गया है बताते हैं कि इसके लिए मुन्ना शुक्ला ने अपने पैतृक आवास लालगंज में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कराया था।

शुक्रवार शाम में नाच-गाने और पार्टी का आयोजन हुआ था इस मौके पर भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वाली अक्षरा सिंह को बुलाया गया था, इस दौरान रात भर पार्टी चली और जमकर नाच-गाना हुआ खूब ठुमके लगाए गए, इसमें खुद मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी से लेकर कई लोगों ने जमकर नाच गाना किया।

200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज,अक्षरा सिंह भी शामिल

इस वीडियो में मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हो रहा है. अब, सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंच गए हैं. वहीं, पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

Next Story
Share it