Top
Pradesh Jagran

कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, हंगामा

कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, हंगामा
X

जींद (हरियाणा)। नागरिक अस्पताल में शनिवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक कोरोना संक्रमित मरीज महिला के साथ तीमारदार 2-3 महिलाओं ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अंकित के साथ हाथापाई कर दी। मामला यहीं नहीं रुका कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने तो डॉक्टर को थप्पड़ भी जड़ दिया।

तीमारदार महिलाओं का आरोप यह था कि डॉक्टर इलाज में कोताही बरत रहे हैं। बार-बार बुलाने पर मरीज को देखने नहीं आ रहे हैं। नागरिक अस्पताल में पिछले कई दिन से राजपति नाम की महिला कोरोना वार्ड में भर्ती थी। उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। पीजी कर रहे डॉक्टर अंकित के साथ सुबह करीब 5 बजे हुई हाथापाई व थप्पड़ मारने की घटना के बाद महिला मरीज ने भी सुबह करीब 10 बजे दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद तीमारदारों ने यह भी आरोप लगाया कि अस्पताल प्रबंधन उन्हें मृतका का शव नहीं सौंप रहा। इस बीच साथी डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट से गुस्साए अन्य डॉक्टर भी लामबंद हो गए। सभी डॉ. गोपाल व डॉ. राजेश भोला के नेतृत्व में एकत्रित होकर सीएमओ के पास हरियाणा मेडिकल सिविल सर्विसेज एसोसिएशन के बैनर तले कार्रवाई की मांग करने के लिए पहुंचे।

शव देने की मांग करने के लिए मृतक महिला के परिवार के लोग भी सीएमओ कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने लापरवाही बरती है। मौके पर ही यह तय किया गया कि वार्ड का सीसीटीवी फुटेज देखा जाए। सीसीटीवी फुटेज में यह पाया गया कि संबंधित डॉक्टर सुबह 4 बजे से 5 बजे तक एक घंटे के अंतराल में मरीजों को देखने के लिए 4-5 बार गए थे। इस पर सभी संतुष्ट हो गए। थप्पड़ मारने वाली उस महिला को भी बुलाया गया, जिसने सभी के सामने अपने कृत्य की माफी मांग ली। कहा कि अपनी मां की गंभीर हालत देख वह मानसिक संतुलन खो बैठी थी। पूरे हालात के मद्देनजर डॉक्टरों ने उसे माफी देने का फैसला किया। बाद में कोरोना नियमों के तहत अंतिम संस्कार के लिए महिला की डेड बॉडी एम्बुलेंस में रवाना की गई।

Next Story
Share it