Top
Pradesh Jagran

बरेली : छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, 5 दोस्तों ने ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल

बरेली : छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, 5 दोस्तों ने ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल
X

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और अधिक बढ़ गया. आये दिन हो रही दुष्कर्म की घटनाओं से ना सरकार सबक ले रही, ना पुलिस प्रशासन कुछ कर रहा है. ताजा मामला बरेली का है जहां शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ पहले अश्‍लील वीडियो बनाया और फिर इसी वीडियो को आधार बनाकर 5 लड़कों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया .

​जनपद के बहेड़ी में एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने और 5 लड़को द्वारा गैंगरेप करने का​ सनसनीखेज​ मामला सामने आया है.​​ पीड़िता की तहरीर पर 5 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एएसपी सत्यनारायण ने बताया की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील ​वीडियो बनाई गई और फिर उसे ब्लैकमेल करके 5 लड़को ने ​उसका ​गैंगरेप किया. ​इसके बाद लड़कों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है.

एएसपी सत्यनारायण का कहना है कि एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ​ वहीं, पीड़ित छात्रा शहर के फेमस डॉक्टर की बेटी बताई जा रही है. वीडियो की जानकारी पुलिस व परिजनों को हुई तो उन्‍होंने पुल‍िस की मदद ली.

Next Story
Share it