Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / इंटरव्यू के दौरान फूट-फूट कर रोने लगे रणवीर, जानिए क्या है पूरा मजरा

इंटरव्यू के दौरान फूट-फूट कर रोने लगे रणवीर, जानिए क्या है पूरा मजरा

अपने अतरंगी अंदाज और जबरदस्त अभिनय के लिए एक्टर रणवीर सिंह का नाम सिनेमाजगत में हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. बता दे कि जल्द ही रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं.

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए. कबीर खान ने बताया कि रणवीर सिंह अपने किरदार में बेहद ही अंदर तक खो गए थे. उन्होंने खुद को वो ही बना लिया था जो किरदार उनका दिया गया था.

रणवीर सिंह हुए भावुक

अपने बयान में कबीर खान ने बताया कि फिल्म की आखिरी सीन के दौरान तो रणवीर सिंह भावुक हो गए थे. जब रणवीर सिंह ने ट्रॉफी को उठाया था तब उनका दिल भरा आया था और जब मैंने आखिरी कट बोला तो रणवीर सिंह रोने लगे थे. उस वक्त उनके अंदर खुशी और दुख का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा था.

कबीर खान ने आगे बताया कि हर खिलाड़ी अपने बड़े स्पोर्ट्स इवेंट की लंबी तैयारी करता है. हम ने भी फिल्म के लिए 2 साल से काफी तैयारियां कर रहे थे. अगर बात करें कहानी के बारे में तो वह विश्वसनीय होना चाहिए. भले ही यह घटना 36 साल पुरानी हो लेकिन 40 साल से ज्यादा. हर व्यक्ति आज भी उस लम्हे को याद रखना चाहता है.

कबीर खाम ने आगे बताया कि रणवीर सिंह अपने हर कैरेक्टर इतने अंदर तक घूस जाते हैं कि उसको जीने लगते हैं. फिजिकल अपीयरेंस हो या फिर कोई एक्ट, रणवीर अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से मिल जाते हैं. साथ ही कबीर खान ने रणवीर सिंह की तारीफें करते हुए कहा कि रणवीर ने कपिल देव के किरदार को इतने शानदार तरीके से निभाया है. 

Loading...

Check Also

हाउसफुल 4: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर फिल्माया गया ‘द भूत सॉन्ग’ हुआ रिलीज…

कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म “हाउसफुल 4” अपने दिलचस्प कैरक्टर पोस्टर के साथ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com