Sunday , May 31 2020
Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / कोरोना से जंग में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बढाए मदद के हाथ, PM रिलीफ फंड में दिए इतने लाख

कोरोना से जंग में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बढाए मदद के हाथ, PM रिलीफ फंड में दिए इतने लाख

श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये दिए गए. तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी अयोध्या राजपरिवार के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र और डॉ. अनिल मिश्र ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पर चेक सौंपा.

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा, “कोरोना वायरस जैसी विश्व व्यापी महामारी से निपटने के लिए सभी को हर स्तर की मदद के लिए तैयार रहना है. इसी क्रम में राम मंदिर ट्रस्ट भी भागीदार हुआ है.”

विश्व हिंदू परिषद ने कहा, ‘भगवान श्रीराम ने अपने मंदिर से पहले देशवासियों के कुशलक्षेम हेतु PM CARES Fund में दान की है. ट्रस्ट की तरफ से दिया गया 11 लाख का अंशदान देश-दुनिया से कोरोना के खात्मे की लड़ाई में बहुत महत्वपूर्ण है.’

इसके साथ ही रामनगरी की शीर्ष पीठ रमावल्लभ कुंज के महंत रामशंकर दास वेदांती ने अधिकारी राजकुमार दास के साथ जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रट स्थित कार्यालय में दो लाख का चेक सौंपा. इस मौके पर एसएसपी आशीष तिवारी, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास, राजेंद्र शास्त्री और शैलेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे.

भवदीय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के सचिव डॉ.अवधेश वर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिलाधिकारी को एक लाख 51 हजार का चेक दिया. डॉ. वर्मा के नेतृत्व में गत सप्ताह से ही नित्य सैकड़ों लोगों को भोजन कराने की भी मुहिम चल रही है. टाइनी टाट्स स्कूल की निदेशक बिन्नी सिंह एवं समाजसेवी सूर्यबख्श सिंह ‘मुन्ना’ ने भी जिलाधिकारी को एक लाख का चेक सौंपा.

नारायणदास खत्री मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से ट्रस्टी राजकुमार खत्री, पुनीत मेहरोत्रा एवं प्रभात टंडन ने कोरोना वायरस आपदा फंड के लिए जिलाधिकारी को 51 हजार का चेक सौंपा.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Corona Update:24 घंटे में देश में बढ़े सबसे ज्यादा मामले,हो चुकी हैं 5100 से ज्यादा मौतें

देश में लॉकडाउन के चार चरण पूरे होने वाले हैं लेकिन कोरोना के संक्रमण के …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com