Breaking News
Donate Now

पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर फिल्म बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, नाम होगा अर्णब – द न्यूज प्रॉस्टीट्यूट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर कई सारे सवाल खड़े किए गए हैं. कुछ लोगों का दावा है कि नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ले ली. ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स पर लोगों ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल पर भी सुशांत सुसाइज केस को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में बॉलीवुड सितारों पर लगातार निशाना साधते आ रहे ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी को अब मशहूर फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने आड़े हाथ ले लिया है.

जी हां, राम गोपाल वर्मा ने यह ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द अर्णव गोस्वामी पर फिल्म बनाने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया है जहां उन्होंने लिखा कि ‘मेरी नई फिल्म का टाइटल है अर्णव- द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट! गहन अध्ययन के बाद आखिरकार मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि इसकी टैगलाइन द न्यूज पिंप या द न्यूज प्रॉस्टीट्यूट होनी चाहिए.

हालांकि, दोनों का मतलब एक ही है, लेकिन द न्यूज प्रॉस्टीट्यूट बेहतर लग रही है. इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान और दूसरे तमाम एक्टर्स से मेरी यही सलाह है कि फिल्मों में सिर्फ हीरो बनाना और बनना ही काफी नहीं है. अब जरूरी ये है कि अर्णव गोस्वामी जैसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाई जाए. बता दें कि पिछले 1 महीने से अर्णव अपने शो पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक्पोज कर रहे हैं.

error: Content is protected !!