Home / देश जागरण / राज्यपाल के निमंत्रण पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे राहुल गांधी, हेलीकॉप्टर की पेशकश ठुकराई

राज्यपाल के निमंत्रण पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे राहुल गांधी, हेलीकॉप्टर की पेशकश ठुकराई

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने मंगलवार को कहा, वह विपक्षी दलों के प्रतिनिधिमंडल के साथ जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। उन्होंने तंज कसते हुए हेलीकॉप्टर की पेशकश ठुकरा दी। कहा, यह सुनिश्चित करें कि विपक्षी नेता स्वतंत्रत होकर स्थानीय नागरिकों और नेताओं से मिल सकें।

मलिक ने राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में सोमवार को कहा था कि कश्मीर के हालात एकदम शांत हैं और वहां पर किसी तरह की कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी है। राज्यपाल ने कहा था कि कश्मीर के शांत माहौल को देखने के लिए यदि राहुल गांधी आना चाहें तो वह हेलीकॉप्टर भेजने को तैयार हैं। राहुल ने ट्वीट कर आशंका व्यक्त की थी कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर के लोगों में असंतोष है और वहां माहौल शांत नही है।

Loading...

मलिक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया है- ‘राज्‍यपाल महोदय, वह और उनके साथ विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल आपके अनुरोध पर जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख आएंगे। उन्हें किसी हेलीकॉप्‍टर की जरूरत नहीं है लेकिन कृपया यह सुनिश्चित कीजिए कि विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल स्‍वतंत्रतापूर्वक वहां की यात्रा कर सके और मुख्‍यधारा के नेताओं के साथ स्‍थानीय नागरिकों और वहां तैनात सैनिकों से मुलाकात कर सके।

Loading...

Check Also

दो नाबालिग बहनों के साथ छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

    कामरूप (असम)। कामरूप जिले के रंगिया रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे क्वार्टर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com