Breaking News
Donate Now

RJD उपाध्यक्ष पद से रघुवंश प्रसाद का इस्तीफा, बोले- पार्टी को नरक बना दिया, लगाये ये बड़े आरोप

विधान परिषद चुनाव से ठीक पहले राजद बड़ी टूट की तरफ बढ़ रही है. खबर है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे के साथ ही ये भी खबर है कि राजद के कई MLC एक साथ पार्टी छोड़ रहे हैं, पार्टी के एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय, आरजेडी छोड़ रहे है. खबर है कि ये सभी राजद एमएलसी जदयू में शामिल हो रहे हैं.

कोरोनासे संक्रमित रघुवंश बाबू पटना एम्स में भर्ती हैं, हालांकि उनकी स्थिति में सुधार है. बताया जा रहा है कि रघुवंश सिंह धुर विरोधी रामा सिंह के राजद में शामिल होने से नाराज हैं. इससे पहले ही उन्होंने पार्टी छोड़ने तक का संकेत दिया था.

रामा सिंह को लालू विरोधी और रघुवंश सिंह का धुर विरोधी माना जाता है. वैशाली के पूर्व सांसद रामा सिंह को राजद में शामिल करने की तैयारी पर रघुवंश बाबू भड़क गए. पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि “पार्टी को नरक बना दिया, हर संकट में लालू का साथ दिया, पैसे लेकर टिकट बेचना बर्दाश्त नहीं हो रहा है. पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा सहन नहीं, बहुत कुछ कहने को है, लेकिन पहले स्वस्थ्य होने दीजिये”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com