Breaking News

प्रशांत किशोर अब खुद की पार्टी लॉन्च करने की रणनीति बने रहे है

प्रशांत किशोर पहले भाजपा में थे उसके बाद प्रशांत किशोर कांग्रेस पार्टी में सामिल हुए और अब फिर JDU समेत अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के चुनावी रणनीति बना रहे है प्रशांत किशोर अब दूसरों के लिए रणनीति नहीं बनाएंगे। और अब खुद के पार्टी के लिए राजनीति बनाएंगे ,प्रशांत किशोर सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जनता के बीच जाने का समय अब आ गया है। अब इसकी शुरुआत बिहार से होगी।

प्रशांत किशोर जल्द एक पार्टी पूरे देश में लॉन्च करेंगे: प्रशांत किशोर की नई पार्टी कब तक लॉन्च होगी, अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन प्रशांत किशोर जल्द एक पार्टी पूरे देश में लॉन्च करेंगे। ऐसे में प्रशांत किशोर अपने लिए यहीं नई रणनीति तैयार कर रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट में कहा, “लोकतंत्र में प्रभावशाली योगदान देने की उनकी भूख और लोगों के प्रति कार्य नीति तैयार करने में मदद करने का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहेगा।

कांग्रेस में बात नहीं बनने के बाद प्रशांत किशोर,राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर राजनीति में बड़ा धमाल करने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह आधुनिक होगी , डिजिटल होगी और जनसंपर्क करने के नए उन्नत तकनीक के साथ लॉन्च होगी। पार्टी का नाम क्या होगा, इसको लेकर कोई बात नही किया है लेकिन सूत्र बताते है कि प्रशांत किशोर एक-दो साल में अपनी पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च करने वाले है।