Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आजमगढ़ के जरिए गठबंधन और कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- अब यहां का नाम आतंकियों से नहीं जोड़ा जाता

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले आजमगढ़ में पीएम मोदी कांग्रेस और महागठबंधन दोनों पर ही जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने इस दौरान आजमगढ़ की साख को लेकर विपक्षियों पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि एक समय ऐसा भी था कि जब आजमगढ़ का नाम आतंकियों के साथ जोड़ा जाता था लेकिन 2014 के बाद से हालात बदल गए हैं।

पीएम मोदी ने कहा है कि 2014 से पहले इस देश में जब भी आतंकी हमले होते थे, तो सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर आजमगढ़ का नाम सबसे ऊपर होता था। लेकिन 2014 के बाद यह बदलाव आया है कि अब आजमगढ़ के तार आतंकियों के साथ नहीं जोड़े जाते हैं। उन्होंने कहा है कि आतंकी जम्मू-कश्मीर या सीमाई इलाकों में ही सिमटकर रह गए हैं। हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों पर प्रहार किया है।

इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई थीं। उन्होंने इस दौरान अपने निशाने पर सपा, बसपा, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों को रखा। उन्होंने कहा कि सभी दलों ने जात-पात के आधार पर आपसे वोट मांगे, लेकिन कभी आपके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की। आपके इस सेवक ने हर गरीब परिवार को, चाहे वह किसी भी जात या बिरादरी का हो, उसे हर वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा सुनिश्चित की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आज के दौरा में स्मार्टफोन्स भी काफी सस्ते हो गए हैं, क्योंकि आज देश में ही मोबाइल बन रहे हैं। उन्होंने कहा यह काम पहले भी हो सकता था लेकिन पहले की सरकारों ने इसके लिए फैसले नहीं लिए।