Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुरूक्षेत्र रैली को लेकर लोगों में भारी उत्साह: राजेंद्र सिंह सिरसा

सिरसा। -((सतीश बंसल ) आम आदमी पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता एंव पूर्व लोक सभा उम्मीदवार रह चुके राजेन्द्र सिंह सिरसा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि कुरूक्षेत्र में होने वाली 29 मई की रैली के लिए आम लोगों में भारी उत्साह है। इस रैली को ऐतिहासिक रैली बताते हुए उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश भर से लोग इसमें शामिल होंगे। राजेंद्र ने कहा कि 18 मई को हरियाणा आप प्रभारी सुशील गुप्ता ने साहित्य सदन सिरसा में संगठन की मीटिंग की, जिसमें रैली को लेकर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया गया।

मीटिंग में निर्णय लिया गया कि सिरसा से हजारों कार्यकर्ता रैली में शिरकत करेंगे। वहीं राजेंद्र स्वयं साइकिल से रैली में पहुंचेंगे। साइकिल पर ही वापिस सिरसा पहुंच कर लोक सभा सिरसा के पार्टी प्रचार हेतु गांव-गांव व नगर-नगर साईकिल द्वारा जनता से संपर्क साधेंगे। राजेंद्र सिंह ने कहा कि इस बार आम आदमी की पहचान को साबित किया जाएगा और जनता द्वारा ही उसे मौका दिया जाएगा। राजेंद्र सिंह सिरसा ने हरियाणा आप प्रभारी सुशील गुप्ता का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता उनकी अध्यक्षता में पूरी जिम्मेदारी, निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करते हुए पार्टी को मजबूत करेंगे और दिल्ली व पंजाब कि तर्ज पर हरियाणा में भी झाड़ू चलाएंगे।