Tuesday , February 18 2020
Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / गाड़ी चलाने पर न कटे चालान इसलिए पिता ने अपने नाबालिग बेटे को कमरे में किया कैद

गाड़ी चलाने पर न कटे चालान इसलिए पिता ने अपने नाबालिग बेटे को कमरे में किया कैद

आगरा। देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। जहां वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस जमकर लोगों का चालान काट रही है। यही नहीं हाल ही में एक मामला सामने आया था, जहां दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रक का लगभग डेढ़ लाख रुपए का चालान काटा था। वहीं अब ताजा मामला आगरा से सामने आया है।

दरअसल ट्रैफिक पुलिस बेटे का चालान न काट पाए और बेटा भी सड़कों पर जमकर गाड़ी न चला पाए। इसलिए आगरा में एक दंपति ने अपने नाबालिग बेटे को कई घंटों तक कमरे में बंद कर दिया। दरअसल पिता ने नई बाइक खरीदकर बेटे को दी थी। वहीं बेटे ने भी जिद लगा रखी थी कि वह उसकी टेस्ट राइड लेगा। बेटे की जिद पर पिता इस कदर डर गए कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

वहीं इसके बाद जब बेटे ने पुलिस को फोन किया, तो पुलिस के घर पहुंचने के बाद उस लड़के को आजाद किया गया। आगरा के एतमादुद्दौला के शाहदरा इलाके के रहने वाले धरम सिंह ने बीते 12 अगस्त को अपने बेटे के लिए एक बाइक खरीदी थी। उनका बेटा 16 साल का है, जो कि अक्सर ही बाइक चलाता था लेकिन सितंबर में लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद उन्होंने अपने बेटे से बाइक छीन ली। जिस पर इतना बवाल हो गया और उन्होंने अपने बेटे को कमरे में बंद कर दिया।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

उप्र : एसटीएफ के दारोगा की किन्नर से हो गई शादी, राज खुलने पर मिल रही जान से मारने की धमकी

  प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामले ने लोगों …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com