Breaking News
Donate Now

संजय मिश्रा की फिल्म ‘अम्मा की बोली’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगे पंकज जायसवाल

मुंबई|

बॉलीवुड की प्रोड्यूसरों की लिस्ट में अब एक नया नाम शामिल होने जा रहा है. जी हां ये नाम है पंकज जायसवाल.  पंकज बहुत जल्द अपनी रिलीज को तैयार फिल्म ‘अम्मा की बोली’ से बॉलीवुड में एक निर्माता के रूप में कदम रखने के लिए तैयार हैं. अम्मा की बोली फिल्म को पंकज जायसवाल और प्रकाश भारद्वाज की नेक्स्ट एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनाई गई है. ये फिल्म मई महीने के पहले हफ्ते में रिलीज होगी. 
पंकज जायसवाल

कौन हैं पंकज जायसवाल 

पंकज जायसवाल का जन्म मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुआ था. पंकज ने के. जे सोमाया से 2013 में अपनी  स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. पढ़ाई के 2 साल बाद ही पंकज ने प्रकाश जायसवाल के साथ अपनी नई कंपनी नेक्स्ट एंटरटेनमेंट की शुरुआत की. पंकज ने कंपनी की शुरुआत में शोर्ट फिल्म और फिर दूरदर्शन के टीवी सीरियल ” ना हौसला हारेंगे हम ” ( 2016 – 2017 ) बनाने से की थी . 2018 में पंकज ने प्रकाश झा के साथ सोशल  शो ” सारे जहाँ से अच्छा ” भी किया था. 
आपको बता दें, पंकज की फिल्म ‘अम्मा की बोली’ का निर्देशन नारायण चौहान ने किया है. ये कहानी एक बिना पति के वर्ध महिला की है. जिसके 5 बच्चे हैं. और जिनके पास एक स्कूटर है. इस फिल्म में फारुख ज़फ्फर अम्मा के किरदार में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में फारुख के अलावा संजय मिश्रा, प्रियाल पाटिल, गोविंद नामदेव, सीताराम पांचाल, हर्षिता भट्ट, जाकिर हुसैन अभिनेता, इश्तियाक खान, शेखर सिंह समेत कई सितारे नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com