Saturday , February 22 2020
Home / दुनिया जागरण / 27 साल के पाकिस्तान हल्क को चाहिए दुल्हन, 7 साल मे छोड़ी 300 महिलाएं

27 साल के पाकिस्तान हल्क को चाहिए दुल्हन, 7 साल मे छोड़ी 300 महिलाएं

27 साल के विशालकाय अरबाब खैबर हयात ने तराजू में अपने आपको 70 से नीचे आज तक नहीं देखा और पाकिस्तान के “हल्क आदमी” के रूप में जाना जाते है। और उन्हे दुनिया के सबसे मोटे युवक का खिताब भी मिला हुआ है। वह 6 फीट 6 इंच लंबा है और एक दिन में अविश्वसनीय 10,000 कैलोरी खाना लेता है।उनका कहना है कि अब उन पर परिवार का दबाव है कि वे एक महिला को खोज लें और उसके साथ एक परिवार शुरू करें। लेकिन वह अभी तक उन्हें कोई ऐसी नहीं मिली जो उन्हे पसंद आई हो।

अरबाब का दावा है कि वह पहले से ही 300 महिलाओं को छोड़ चुका है, जो पिछले सात वर्षों में उसके साथ खुशी से रहना चाहती थी।उन्होंने कहा कि वे लड़कियां दुल्हन के रूप में विचार करने के लिए मेरे जरूरत के हिसाब से लंबी या मोटी नहीं थी, क्योंकि वह चिंतित हैं कि अगर उनके जरूरत के हिसाब से लड़की नहीं मिली और औसत हुई तो कुचल जाएगी।

अरबाब ने कहा- “मैं एक ऐसी महिला से मिलना चाहता हूँ, जिसका वजन कम से कम 220lb हो, और उसे 6ft 4inch से अधिक लंबा होना चाहिए, तभी हम एक साथ सही दिख सकते हैं। मुझे एक हेवीवेट (मोदी) पत्नी की जरूरत है ताकि मैं उसे चोट नहीं पहुंचाऊं। अब तक मुझसे शादी करने की इच्छा रखने वाली तमाम महिलाएं बहुत पतली थीं।

“मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं। वे दादा-दादी बनना चाहते हैं लेकिन मुझे अपने लिए सही मैच नहीं मिल रहा। बेहद पतली’ “एक औसत महिला के साथ एक सामान्य जोड़़ा दिखना संभव नहीं है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सही दिखें। ”

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

चीन में कोरोना वायरस से अब तक 2236 मौतें, 75,465 संक्रमित

  बीजिंग। चीन में कोरोना वायरस से गुरुवार को 118 और लोगों की मौत हो …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com