Breaking News
Donate Now

पाकिस्तान का जन्म धर्म के आधार पर हुआ : नरेंद्र मोदी

 

तुमकुरु (बेंगलुरु)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान का जन्म धर्म के आधार पर किया गया था और तब से ही दूसरे धर्मों के लोगों के साथ अत्याचार शुरू हो गया था। प्रधानमंत्री ने श्रीसिद्धगंगा मठ में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समय के साथ पाकिस्तान में हिंदू, सिख, जैन, बौद्ध और ईसाइयों पर लगातार अत्याचार बढ़ता रहा है। आज कांग्रेस और अन्य सहयोगी पार्टियां देश की संसद के खिलाफ ही मैदान में हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ सप्ताह पहले संसद ने नागरिकता संशोधन कानून को मंजूरी देने का काम किया है लेकिन कांग्रेस और उसके सहयोगी दल देशभर में संसद के खिलाफ आंदोलन में जुटे हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलते हैं। नरेंद्र मोदी ने कहा कि लाखों लोगों को अपने घर छोड़कर भारत आना पड़ा है। जो लोग संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की इस हरकत को बेनकाब करने की जरूरत है। पाकिस्तान से आए सिख, जैन और ईसाई परिवारों की मदद करें।

इससे पहले मोदी ने श्री सिद्धगंगा मठ में आयोजित कार्यक्रम में शिवकुमार स्वामी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि मैं नए साल की शुरुआत करने के लिए भाग्यशाली हूं। इस साल मैं श्री सिद्धगंगा मठ की पवित्र ऊर्जा की कामना करता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर विशेष विमान द्वारा तुमकुरु और बेंगलुरु में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होने यहां पहुंचे। मोदी का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा और प्रहलाद जोशी और कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!