Breaking News
Donate Now

पाकिस्तान: किशोर ने दोस्तों के साथ मिलकर पालतू बिल्ली को ही बनाया हवस का शिकार

पाकिस्तान में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल भारत के पड़ोसी देश में सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि लाहौर में रहने वाले एक 15 साल के लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पालतू बिल्ली के साथ गैंगरेप किया है। इस खबर के वायरल होने के बाद अब इन लड़कों की जमकर आलोचना की जा रही है।

बताया जा रहा है कि लाहौर के रहने वाले इस 15 साल के किशोर और उसके 7 दोस्तों ने घर की पालतू बिल्ली के साथ लगभग एक हफ्ते तक गैंगरेप किया है। लड़कों की इस हरकत से बिल्ली की तबीयत भी काफी ज्यादा खराब हो गई। बताया जा रहा है कि बिल्ली के ज्यादातर अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।

TRIGGER WARNING- Kitten Rape Just when i was already giving up on the world and was thinking it is a terrible place for…

Posted by JFK Animal Rescue And Shelter on Sunday, July 26, 2020

वहीं जब बिल्ली को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बिल्ली को बचाया नहीं जा सका। यह फेसबुक पोस्ट जेएफके एनिमल रेस्क्युअर एंड शेल्टर नाम के फेसबुक पेज पर वायरल हुआ है। यही नहीं इस पेज पर बिल्ली की कुछ तस्वीरें भी साझा की गई हैं। इस पोस्ट को खबर लिके जाने तक 27 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके थे।

पोस्ट में बताया गया है कि लाहौर के एक घर की पालतू बिल्ली को उसी घर में रहने वाले एक 15 साल के किशोर ने अपने दोस्तों के साथ एक हफ्ते तक अपनी हवस का शिकार बनाया और गैंगरेप किया। बिल्ली के साथ इस हद तक हैवानियत की गई कि उसके अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया और बाद में उसकी मौत हो गई।

डॉक्टर के हवाले से फेसबुक पोस्ट में बताया गया है कि बिल्ली को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत बेहद खराब थी। भीषण दर्द की वजह से न बैठ पा रही थी, न चल पा रही थी, न खा पा रही थी और न ही सो पा रही थी। बिल्ली के शरीर से काफी मात्रा में ह्यूमन स्पर्म, ब्लड और प्लास्टिक बैग निकाले गए। इन लड़कों ने प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल कर बिल्ली के साथ गैंगरेप किया था।

error: Content is protected !!