Breaking News
Donate Now

ONEPLUS के इस स्मार्टफोन के साथ ये हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

OnePlus इस साल अपने स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही कंपनी अपने फास्ट चार्जिंग फीचर वाले पावरबैंक को भी लॉन्च कर सकती है.

इस बात की जानकारी कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पे ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दे दी है. इस पावरबैंक को 10,000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी अपने पावर बैंक को वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ प्रस्तुत कर सकती है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों की कंपनी के अगले स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 में वायरलेस फीचर होने के बारे में जानकारी सामने आई थी. ऐसे में कंपनी इस सीरीज के लिए वायरलेस चार्जिंग एक्सेसरीज को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है.

OnePlus ने अपने 10,000 एमएएच वाले पावरबैंक को 2015 में लॉन्च किया था. इस साल लॉन्च होने वाले पावरबैंक को वायरलेस चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी क्षमता भी 10,000 एमएएच दी जा सकती है. इस पावरबैंक के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन इसके कलर ऑप्शन के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है. कंपनी इसे रेड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है.

Image result for oneplus power bank

OnePlus के अगले सीरीज की बात करें तो इसके तहत तीन स्मार्टफोन्स OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite लॉन्च किए जा सकते हैं. OnePlus 8 के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा इस सीरीज में कंपनी पहली बार पंचहोल डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है. इस सीरीज में नए जुड़े OnePlus 8 Lite के जरिए कंपनी Rs 25,000 से Rs 30,000 की प्राइस रेंज में एंटर कर सकती है. जिसकी वजह से Realme X2 Pro, Redmi K20 Pro सीरीज के स्मार्टफोन्स को कड़ी चुनौती मिल सकती है. 

error: Content is protected !!