Breaking News

वन माइक स्टैंड सीजन 2′ में करण जौहर, सनी लियोन, रफ्तार, चेतन भगत और फेय डिसूजा आएंगे नज़र; नया पोस्टर हुआ रिलीज़

अपनी पसंदीदा हस्तियों को पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाते देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी मूल वन माइक स्टैंड सीज़न 2 के दिलचस्प पोस्टर जारी किए हैं। सीजन 1 की शानदार सफलता के बाद, अमेज़न ओरिजिनल वन माइक स्टैंड दूसरे सीज़न के साथ दोगुना मज़ा, हँसी और बड़े नाम वाली हस्तियों के साथ लौटता है। प्रशंसकों को उस हंसी का बेसब्री से इंतजार है जो उनके रास्ते में आ रही है. स्ट्रीमिंग सेवा ने लोकप्रिय हस्तियों वाले पोस्टर का खुलासा करके प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है, जैसे निर्माता -निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सनी लियोन, लेखक चेतन भगत, पत्रकार फेय डिसूजा और गायक-रैपर रफ़्तार ।

जाने-माने कॉमेडियन सपन वर्मा द्वारा होस्ट किया गया, वन माइक स्टैंड एक दिलचस्प और अनोखा शो है, जहां विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करती हैं। प्रत्येक सेलिब्रिटी को एक स्टैंड-अप कॉमेडियन सौंपा जाता है जो उन्हें स्टैंडअप एक्ट करने के लिए सलाह देगा। सीज़न में अबीश मैथ्यू, अतुल खत्री, समय रैना, सुमुखी सुरेश और पलटा जैसे प्रतिभाशाली कॉमेडियन शामिल होंगे, जो क्रमशः चेतन भगत, फेय डिसूजा, रफ्तार, करण जौहर और सनी लियोन का मार्गदर्शन करेंगे।

सीजन 1 में भुवन बम, विशाल ददलानी, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और राजनेता डॉ. शशि थरूर जैसे सेलिब्रिटीज ने पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी का प्रयास करने के लिए एक साथ देखा। दूसरे सीज़न के लिए इस तरह के दिलचस्प पोस्टर के साथ, हम अपने उत्साह को रोक नहीं सकते हैं और निश्चित रूप से एक शानदार शो की उम्मीद कर सकते हैं जिसमें ढेर सारी मस्ती और हंसी हो।