Breaking News
CREATOR: gd-jpeg v1.0 (using IJG JPEG v80), quality = 90

रणवीर सिंह को भारत के लिए NBA का brand ambassador नामित किया गया है

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को भारत के लिए NBA ब्रांड एंबेसडर नामित किया गया है। वह 2021-22 में लीग की 75वीं वर्षगांठ के दौरान भारत में NBA के साथ जुड़ेंगे  दिलचस्प बात यह है कि जहां रणवीर भारत में बास्केटबॉल को बढ़ावा देने से जुड़े हैं, वहीं बताया जा रहा है कि बराक ओबामा एनबीए अफ्रीका का समर्थन कर रहे हैं! ऐसा लगता है कि लीग अपने अभियानों के लिए वैश्विक हैवीवेट खींच रही है सीज़न के दौरान, रणवीर कई लीग पहलों में भाग लेंगे,

जिन्हें NBA और उनके व्यक्तिगत सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रदर्शित किया जाएगा।रणवीर क्लीवलैंड में NBA ऑल-स्टार 2022 में भाग लेंगे, जहां वह पर्दे के पीछे की सोशल मीडिया सामग्री पोस्ट करेंगे और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मिलेंगे। रणवीर इससे पहले NBA ऑल-स्टार 2016 में शामिल हुए थेटोरंटो, जहां वह एनबीए ऑल स्टार गेम में कोर्ट के सामने बैठेरणवीर को “NBA स्टाइल” (@nbastyle_in) पर भी दिखाया जाएगा, जो भारत में प्रशंसकों के लिए एक नया जीवन शैली-केंद्रित इंस्टाग्राम अकाउंट है जो एनबीए और लोकप्रिय संस्कृति के अभिसरण को प्रदर्शित करता है।

NBAस्टाइल’ भारत में प्रशंसकों के लिए एक ऐसे गंतव्य के रूप में कार्य करता है जो लीग और उसके खिलाड़ियों के प्रभाव और संगीत, शैली, कला और मनोरंजन से प्रभावित होने वाले कई तरीकों में खुद को विसर्जित कर देता है।रणवीर ने कहा। “NBA ने अपने 75 वें सीज़न के समारोहों को बंद कर दिया, लीग के साथ सेना में शामिल होने और देश में बास्केटबॉल को विकसित करने के उनके प्रयासों का समर्थन करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था।75वीं वर्षगांठ का यादगार सीजन होने का वादा करने से पहले, हम भारत के लिए NBA ब्रांड एंबेसडर के रूप में रणवीर सिंह का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।NBA के उपायुक्त और मुख्य परिचालन अधिकारी मार्क टैटम ने कहा। “एक बॉलीवुड आइकन और अपनी पीढ़ी के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक”रणवीर भी एक समर्पित NBA प्रशंसक हैं जो लीग और इसके खिलाड़ियों के बारे में भावुक हैं।हम विभिन्न प्लेटफॉर्म पर भारत और दुनिया भर में प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए रणवीर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।”बास्केटबॉल और संस्कृति के प्रतिच्छेदन की खोज करने वाले हमारे नए इंस्टाग्राम हैंडल, एनबीए स्टाइल के लॉन्च को हेडलाइन करने के लिए रणवीर एक आदर्श एंबेसडर हैं,NBA एशिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक स्कॉट लेवी ने कहा। “कला, फैशन और मनोरंजन भारत के ताने-बाने का हिस्सा हैं,और रणवीर की मदद से, एनबीए स्टाइल सांस्कृतिक परिदृश्य में योगदान देगा और दिखाएगा कि कैसे लीग और उसके खिलाड़ी संस्कृति से आकार लेते हैं और प्रभावित करते हैं।