Breaking News
Donate Now

नीतीश का लालू परिवार पर बड़ा हमला, कहा एक जेल के अंदर है बाकी भी जायेंगे

 

नवीनगर। औरंगाबाद के नवीनगर में शनिवार को एक चुनावी सभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर एक बार फिर से हमला बोला है। नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल के राज में पति-पत्नी ने क्या किया है। उन्होंने जो काम किया है, उसके कारण ही एक व्यक्ति जेल के अंदर है। बाकी के लोग भी जेल जाने वाले हैं। जो जैसा करेगा उसको वैसा ही भुगतना पड़ेगा।

नीतीश कुमार ने कहा कि ये लोग अपने लिए काम करते हैं लेकिन मुझे तो बिहार की सेवा करनी है जिसके लिए वह दिन-रात काम करते हैं। कुछ लोग वोट के चक्कर में बंटवारे की फ़िराक में लगे रहते हैं। कुछ लोग हैं जो मेरे खिलाफ बहुत कुछ बोलते हैं। अगर मेरे खिलाफ बोलने से उन्हें प्रचार मिल रहा है तो कर लो अपना प्रचार लेकिन उन्हें कोई काम करने का अनुभव नहीं है। नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी कुछ भी सलाह दे देता है। जो संभव नहीं है। उन्होंने कहा की लालू-राबड़ी को तो 15 साल मौका मिला था लेकिन क्या किया, उन्होंने बिहार के लिए? कहा , सबकी सेवा करना ही हमारा मकसद है।

राज्य के साथ केंद्र सरकार ने भी कई योजनाओं के तहत मदद की है। हर वर्ग को लाभ पहुंचाया गया है। हमने हर वर्ग को सम्मान दिलवाया है। हर वर्ग का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित किया है हमने। लोग मेरे ऊपर बोल कर के प्रचार लेते हैं तो कर लें लेकिन उन्हें काम करने का कोई अनुभव नहीं है? वे लोग सिर्फ अपने लिए काम करते हैं। लेकिन हम पूरे बिहार को एक परिवार मानते हैं। सबके लिए काम करते हैं। हमने पूरे बिहार के लिए काम किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा उद्देश्य बस आप सबकी सेवा करना है। मौका दीजियेगा तो करते रहेंगे। समाज के हर तबके से अपील है कि मिलकर काम कीजिये। लोग वोट के नाम पर आपको बांटेंगे लेकिन आपको एक रहना है और सबके साथ मिलकर बिहार के विकास के लिए काम करना है। हमारा निश्चय है कि हर खेत तक सिंचाई का पानी पहुंचा देंगे। कहीं सूखा नहीं पड़ने देंगे। इसकी घोषणा हमने पहले ही की थी। कृषि रोडमैप के माध्यम से काम तो कर ही रहे हैं, इसके साथ ही पशुओं के स्वास्थ्य के लिए भी व्यवस्था करेंगे।

error: Content is protected !!