Breaking News
Donate Now

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 23 साल बाद अपने रूसी ड्रामा टीचर वैलेन्टिन तेपलयकोव से मिले

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो स्क्रीन पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, 23 साल के लंबे अंतराल के बाद अपने रूसी ड्रामा टीचर वैलेन्टिन तेपलयकोव से मिले।

उत्साहित अभिनेता नवाज़ ने ट्विटर पर अपनी हालिया मुलाकात कि एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा , “जिस व्यक्ति ने मुझे मेथड एक्टिंग से परचित कराया , सर वैलेन्टिन तेपलयकोव फ्रॉम मॉस्को। मैंने 1996 में उनके नाटक IVANOV (एंटोन चेखव) में अभिनय किया था , जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बदल दिया।

इतने लंबे समय के बाद आपसे मिल के बहुत अच्छा लग रहा है ❤”। “The man who introduced me to Method Acting, Sir Valentin Teplyakov from Moscow. I acted in his play IVANOV (Anton Chekhov) in 1996, which changed me as an actor. Honoured to meet you after so long ❤”

एक्टिंग ट्रेनिंग सेशन के लिए मुंबई आए तेपलयकोव ने जब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को ट्रैक किया, जो की उनके पूर्व छात्र थे तो उन्हें पता चला कि वे अब सुपर स्टार हैं। दोनों ने लगभग 5 घंटे साथ बिताए और अभिनय के बारे में चर्चा की।

2019 में, अभिनेता को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सिनेमा में अपनी उत्कृष्टता और प्रतिष्ठित लेस्ली हो एशियन फिल्म टैलेंट अवार्ड से और कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन ड्रैगन अवार्ड से सम्मानित किया गया। उनके दो काम मैकमाफिया और सेक्रेड गेम्स को एमी इंटरनेशनल में नॉमिनेट किया गया और मैकमाफिया ने सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ जीती।

काम की चर्चा करें तो , नवाज़ुद्दीन के पास अभी आठ फ़िल्में हैं जिनमें “द सीरियस मेन”, “नो मैन्स लैंड” और “रात अकेली है” जैसे कुछ नाम हैं ।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com