Breaking News
Donate Now

अमेठी:कसरावा गाँव में रविवार देर रात दबंगों ने एक कोटेदार को गोली मारी,घायल

जनपद के मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के कसरावा गाँव में रविवार देर रात दबंगों ने एक कोटेदार को गोली मारकर लहू-लुहान कर दिया.

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में दबंगों के कोटेदार पर हमला किया. गंभीर हालत में घायल कोटेदार को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां उनका ईलाज चल रहा है. एहतियात के तौर पर गाँव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के कसरावा गाँव के कोटेदार मोहम्मद मुख्तार को दबंगों ने रविवार देर शाम गोली मार दी. जिसके बाद आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायज़ा लिया और गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में कोटेदार को गोली मारी गई है.

क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि हमें सूचना मिली कि मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के कसरावा गाँव के कोटेदार मोहम्मद मुख्तार को पैर में गोली लगी है. सूचना मिलते है पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका ईलाज चल रहा है. गाँव में मोहम्मद मुख्तार और राम लाल के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है. जिसको लेकर बीते 14 मई को दोनों पक्षों में लड़ाई हुई थी, जिसमें दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज कर अरेस्टिंग की गई थी. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com