Breaking News
Donate Now

बेटियों को बचाने के लिए मां ने लगाई कुएं में छलांग, तीनों की मौत

 

 

कटनी (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जुझारी में रविवार देर शाम कुएं में गिरी अपनी दो बेटियों को बचाने के लिए उनकी मांग ने भी कुएं छलांग लगा दी, जिससे गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बहोरीबंद थाना प्रभारी राजेश दुबे के अनुसार रविवार को देर शाम सूचना मिलनी थी कि ग्राम जुझारी में एक महिला अपनी बेटियों को बचाने के लिए कुएं में कूद गई। सूचना मिलने पर पुलिसबल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कटनी के जिला अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि ग्राम जुझारी निवासी विजय यादव अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रविवार को खेत में गई हुई थी। इसी दौरान देर शाम उनकी छह साल की बेटी अर्पिता खेलते-खेलते कुएं में गिर गई। छोटी बहन को कुएं में गिरते देख उसकी बड़ी बहन आठ वर्षीय आकांक्षा भी कुएं में कूद गई। दोनों बेटियों को बचाने के लिए उनकी मां गोमती बाई (28)ने भी कुएं में छलांग दी, जिससे तीनों को मौत हो गई। मौके पर मौजूद छोटू यादव ने उन्हें कुएं में गिरते देखा और ग्रामीणों के साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव कुएं से निकाले और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में सोमवार को सुबह तीनों का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com