Breaking News
Donate Now

मेरठ : क्लास में छोड़ने के बहाने कार में बैठाकर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

मेरठ। मेरठ में शुक्रवार को एक युवक ने 11वीं की छात्रा के साथ कार में दुराचार किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीपी नगर थाना क्षेत्र की कक्षा 11 की छात्रा ताइक्वांडो सीख रही है। छात्रा के परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार की शाम को उनकी बेटी के साथ ताइक्वांडो सीखने वाले पुलकित सैनी ने क्लास में छोड़ने के बहाने छात्रा को अपनी स्विफ्ट कार में बैठा लिया। इसके बाद युवक ने गुरु नानक नगर में कार में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर आरोपित पुलकित छात्रा को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गया। बदहवास छात्रा ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी तो हड़कंप मच गया। छात्रा की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार को परिजनों ने आरोपित के खिलाफ टीपी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि प्रेमपुरी निवासी आरोपित पुलकित सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के पास से सफेद रंग की स्विफ्ट कार भी बरामद हुई। इस कार पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ है और पिछले शीशे पर महानगर अध्यक्ष गौ रक्षा समिति लिखा है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का दोनों ही संगठनों से कोई लेना-देना नहीं है।

error: Content is protected !!