Home / मनोरंजन / मीका सिंह ने कराची में किया पूर्व पाक राष्ट्रपति मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म, भड़के यूजर्स

मीका सिंह ने कराची में किया पूर्व पाक राष्ट्रपति मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म, भड़के यूजर्स

कराची। जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ विभिन्न प्रकार शक्तियां देने वाले अनुच्छेद 370 को समाप्त किए जाने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हैं। आलम यह है कि दोनों देशों ने एक-दूसरे के साथ सभी कलात्मक और सामाजिक रिश्ते समाप्त कर दिए हैं। इन सबके बीच भारत के स्टार गायक मीका सिंह कराची पहुंचे और गाने की प्रस्तुति भी दी।

पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। ट्वीट किए गए 30 सेकंड के एक वीडियो में गायक मीका सिंह को कराची में परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि मीका ने 8 अगस्त को अपने 14 सदस्य दल के साथ एक हाई प्रोफाइल शादी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म किया।
कहा यह भी जा रहा है कि दुल्हन के पिता अदनान असद कथित तौर पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के चचेरे भाई हैं। तीन शहरों- कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में प्रदर्शन करने के लिए मीका और उनके दल को 30 दिनों के लिए वीजा दिया गया है।
वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा।

नैला इनायत ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि खुशी है कि भारतीय गायक मीका सिंह ने हाल ही में कराची में जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार की मेहंदी में परफॉर्म किया। उन्होंने लिखा “खुदा माफ करे, अगर यह नवाज शरीफ के रिश्तेदारों की शादी होती, तो गद्दारी के हैशटैग की ट्विटर में बारिश आ जाती।”

एक गुस्साए ट्विटर यूजर ने लिखा, “इस ढोंगी को पाकिस्तान में ही रहने दो। तो दूसरे ने लिखा, “बॉलीवुड को बंद करने के बाद पाकिस्तानी खुद के लिए बॉलीवुड गाने सुनने को लेकर गायकों को ले आए। वहीं एक और यूजर ने लिखा, “मीका सिंह पाजी आप भी गद्दार निकले? इतना कुछ दिया इस देश की मिट्टी ने..।”

Loading...

Check Also

बॉयफ्रेंड संग जन्मदिन मना रही आशा एक्ट्रेस, दोस्त ने कमेंट कर कहा…

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं. वहीं बीते 23 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com