Breaking News
Donate Now

विवाहिता के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं दर्ज किया गैंगरेप का मुकदमा

अमेठी जिले के कोतवाली के एक गांव की विवाहिता का शहर के दो युवकों ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का वीडियो बनाकर युवक दो साल तक दुष्कर्म करते रहे। विवाह होने पर आरोपियों ने पति के पास आपत्तिजनक वीडियो भेज दिया।

जिसके कारण उसकी शादी टूट गई। चार दिनों से लगातार पीडि़ता मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस का चक्कर लगाने को मजबूर है।

आरोप है कि दो वर्ष पूर्व रास्ते में बाइक सवार युवकों ने युवती को जबरन रोक लिया और दुष्कर्म किया। दोनों युवकों ने वीडियो बना लिया और बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दो वर्षों तक दबाव बनाकर दुष्कर्म करते रहे।

इसी बीच विवाह होने पर युवती अपने ससुराल चली गई। युवकों ने ससुराल वालों के पास अश्लील वीडियो भेज दिया। जिससे उसकी शादी भी टूट गई। बीते चार दिनों से आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए वह कोतवाली का चक्कर लगा रही है।

पीडि़ता के परिजनों के मुताबिक आरोपी पक्ष लगातार धमकी दे रहा है। सोमवार को पीडि़त परिवार ने एसपी से मिलकर अपनी शिकायत करने की बात कही। वहीं सीओ पीयूष कांत राय ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। शिकायती पत्र कोतवाली में जाकर दे मुकदमा दर्ज होगा। जांच कर कार्रवाई भी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com