Tuesday , January 28 2020
Home / लाइफस्टाइल / रिलेशनशिप/18+ / युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा, फिर तीन दिन तक…

युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा, फिर तीन दिन तक…

 

 

यौन उत्‍तेजना बढ़ाने के लिये लोग न जाने क्या-क्या जुगत लगाते हैं। कभी-कभी ये जुगाड़ जानलेवा साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेक्सिको के शहर रीनोसा से। यहां एक आदमी ने सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, जिसके बाद उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उसकी हालत इस कदर बिगड़ गई कि डॉक्टरों को उसके नाजुक अंग की सर्जरी करनी पड़ी।

इस आदमी ने एक 30 वर्षीय महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मेक्सिको में सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली। इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई। उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यह आदमी तीन दिनों तक उत्तेजित अवस्था में ही था। जब हालत नहीं सुधरी तो डॉक्टरों ने उसके नाजुक अंग की सर्जरी की। इसके बाद जाकर उसे आराम मिला।

इस आदमी को रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 में भर्ती कराया गया था। उसने जो दवाई खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था। इस दवा को मेक्सिको के किसान सांडों को तब खिलाते हैं जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करानी होती है। इस दवा के उपयोग से एक सांड कई गायों को गर्भ धारण करवा सकता है।

आपको बता दें कि मेक्सिको का वेराक्रूज इलाका सेक्स से संबंधित दवाओं की स्मगलिंग के लिए कुख्यात है। साथ ही यह इलाका हथियारों की स्मगलिंग, देह व्यापार और ड्रग्स बेचने वाले गिरोहों के बीच होने वाले गैंगवॉर के लिए भी जाना जाता है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Tips: ख़तरनाक हो सकते हैं ये सेक्स पोजीशन

रिलेशनशिप/18+| सेक्शुअल ऐक्टिविटी इंजॉय करने के लिए कपल नए-नए तरीके अपनाता है, लेकिन कई पोजिशन्स …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com