Top
Pradesh Jagran

उत्तराखंड में कोरोना के इतने मामले,शाही स्नान के पहले मिले कई साधु पॉजिटिव

उत्तराखंड में कोरोना के इतने मामले,शाही स्नान के पहले मिले कई साधु पॉजिटिव
X

उत्तराखंड में रविवार को 24 घंटे के भीतर 1333 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि आठ कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। वहीं, एक्टिव केस की संख्या सात हजार पार पहुंच गई है। आज 243 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया.स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, रविवार को 31285 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 108812 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 97887 मरीज ठीक हो चुके हैं।

वहीं, प्रदेश में अब तक 1760 कोरोना संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। एक्टिव केस की संख्या 7323 पहुंच गई है। देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में सबसे ज्यादा मामले मिल रहे हैं।


हरिद्वार महाकुम्भ में भी कोरोना का प्रकोप

हरिद्वार महाकुंभ में आज दूसरा शाही स्नान हो रहा है. इस शाही स्नान में तमाम अखाड़ों के साधु-संतों ने आस्था की डुबकी लगाई.शाही स्नान के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.कई साधु कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

शाही स्नान से एक दिन पहले उत्तराखंड में कोरोना के डरावने वाले आंकड़े सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 1,333 संक्रमण के नए केस सामने आए जबकि 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं देहरादून में 582, हरिद्वार में 386, नैनीताल में 122 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.हर की पौड़ी पर रविवार को स्थलीय परीक्षण के दौरान नौ लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए.

Next Story
Share it