Top
Pradesh Jagran

परमानेंट सस्पेंड हुआ कंगना रनौत का अकाउंट,जानिए क्या है कारण

परमानेंट सस्पेंड हुआ कंगना रनौत का अकाउंट,जानिए क्या है कारण
X

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों में भले ही नज़र न आएं लेकिन सोशल मीडिया पर भरपूर एक्टिव रहतीं हैं.वो आये दिन देश में होने वाले किसी भी मुद्दे पर अपनी राय अपने ही अंदाज़ में देतीं हैं.इसके चलते अक्सर वो ट्रोलिंग का शिकार होती हैं तो उन्हें समर्थन भी खूब मिलता है लेकिन अब कंगना की आवाज़ उनके फैन्स तक नहीं पहुँच पायेगी क्योंकि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

ट्विटर ने कहा कंगना का अकाउंट बार बार ट्विटर के नियमों को अनदेखा करने के चलते हुआ साथ ही ये भी कहा कि उनके हेटफुल कंटेंट डालने की वजह से भी हमेशा के लिए ससपेंड कर दिया गया है.

बंगाल हिंसा पर किया था ट्वीट

कंगना ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। साथ ही केंद्र सरकार से बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी। उन्होंने बीजेपी की महिला नेता की फोटो शेयर कर यह दावा भी किया था कि टीएमसी के लोगों ने उसका गैंगरेप किया है।


बंगाल चुनाव के बाद हिंसा पर कंगना ने एक ट्वीट में ममता बनर्जी की तुलना ताड़का से करते हुए लिखा था, 'मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था, जिसने दुनिया का सबसे सम्पन्न देश बनाया। वह ग्रेड एडमिनिस्ट्रेटर, स्कॉलर और वीणा वादक था। वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है, जिन्होंने उसे वोट दिया। तुम्हारे हाथ भी खून से सने हुए हैं।'

Next Story
Share it