Top
Pradesh Jagran

टिप्स:एक गुदगुदी भी बढ़ा सकती है आपके प्यार में रोमांच

टिप्स:एक गुदगुदी भी बढ़ा सकती है आपके प्यार में रोमांच
X

आपके और पार्टनर के रिश्ते में नोकझोंक आम बात है.अपने पार्टनर से रिश्ते को और भी खूबसूरत और मज़ेदार बना सकते हैं एक छोटी सी गुदगुदी से.ये गुदगुदी खासकर सेक्स के समय ज्यादा कारगर सिद्ध होती है ये पता चला है एक रिसर्च से. एक शोध में सामने आया है कि सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के दौरान अगर गुदगुदी की जाएं तो वो पुरुषों के ल‍िए एक तरह का सौम्‍य विद्युतीय तरंगों की तरह उन पर कार्य करती है। जिसके अहसास से वो तुरंत उतेजित हो जाते है।ऐसा इसलिए है ये तरंगे शरीर के अन्य हिस्सों से होते हुए टिबियल तंत्रिका से गुजरती है, जो कि पेल्विक मसल्‍स, सेक्‍स के दौरान उपयोग में आने वाले मसल्‍स को नियंत्रित करती है। और वैसे भी सेक्स के समय अगर हंसी ख़ुशी का माहौल रहे तो क्या ही बात है.आईये आपको बताते हैं कहा गुदगुदी कर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं...


दाढ़ी और बाल पर गुदगुदी से

जिन पुरुषों की घनी दाढ़ी- मूंछे हों उन्हें किस करने में बहुत तकलीफ होती है। ऐसे में वे अपने बालों से आपको गुदगुदी कर सकते हैं.

अगर आपके बाल बहुत लम्बे हों तो सेक्स के समय आप इन्हें खुला रखें। अब अपने बालों को नीचे की तरफ छुका कर उनके नाभि के आस पास गुदगुदी करें।

एक टाच से और होठों से

अपने पार्टनर के बदन पर हल्‍की हल्‍की अंगुलियों से हाथ फेरे फिर देखिए कैसे उनके पूरे बदन पर तरंग सी दौड़ जाएंगी, और कैसे आप दोनों एक अच्‍छा लव सेशन एंजॉय करते हैं।

गुदगुदी सिर्फ हाथों या बालों से ही नहीं होती है। ये होठों से भी हो सकती है। अपने होठों से धीरे धीरे अपने पार्टनर के सेंसेटिव पार्ट को सहलाएं और आप एक रोमांचित सेक्‍स लाइफ को एंजॉय कर सकते हैं।

Next Story
Share it