Top
Pradesh Jagran

रिलीज़ होते ही Tamilrockers पर लीक हुई The Family Man 2

रिलीज़ होते ही Tamilrockers पर लीक हुई The Family Man 2
X

अमेज़न प्राइम पर मनोज बाजपेयी ली वेब सीरीज़ रिलीज हो चुकी है और आते ही ढेरों प्यार भी दिया है.ये काफी पसंद की जा रही है.लेकिन अमेज़न प्राइम के अलावा ये वेब सीरीज़ एक और जगह लीक हो गयी है.

प्रशंसकों और आलोचकों की तारीफ़

प्रशंसकों और आलोचकों ने राज और डीके की वेब श्रृंखला पर अपनी खुशी व्यक्त नहीं की और देखा है। नेटिज़न्स ने शो और विशेष रूप से मनोज बाजपेयी-सामंथा अक्किनेनी के शक्तिशाली प्रदर्शन की प्रशंसा की। हालांकि मेकर्स और फैंस के लिए एक दुखद खबर है। यह बताया गया है कि द फैमिली मैन 2 को मुफ्त डाउनलोड के लिए एचडी गुणवत्ता में रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

फैमिली मैन 2 का (The Family Man Season2) लीक होना मेकर्स के लिए चिंता का विषय है क्योंकि इससे टीआरपी रेटिंग प्रभावित हो सकती है। मनोज बाजपेयी का लोकप्रिय वेब शो तमिलरॉकर्स(Tamilrockers),टेलीग्राम , मूवीरुलज़ जैसी अन्य पायरेसी साइटों का नवीनतम लक्ष्य बन गया है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब पायरेसी वेबसाइट ने किसी फिल्म या शो को लीक किया हो। इससे पहले, सरदार का ग्रैंडसन, मुंबई सागा, जठी रत्नालू, श्रीकरम, द प्रीस्ट, रूही, बॉम्बे बेगम्स, लाहौर कॉन्फिडेंशियल, पुधु कलाई, सूफीयम सुजातायम, एके बनाम एके जैसी फिल्में और शो ।


Next Story
Share it