Top
Pradesh Jagran

सपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित,प्रदेश की व्यवस्था पर उठाये सवाल

सपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित,प्रदेश की व्यवस्था पर उठाये सवाल
X

समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी.अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुये कहा कि, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया है और घर पर ही उपचार हो रहा है.

अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से की थी मुलाक़ात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच कराई थी. बताया जा रहा है कि वह हल्का बुखार महसूस कर रहे थे। उन्होंने रविवार को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी। नरेंद्र गिरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने मंगलवार को कोरोना की जांच के बाद स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना भी साधा। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि -

''उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा।

टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। स्टार प्रचारक कहाँ हैं?''

सीएम के ऑफिस तक पहुंचा संक्रमण,कई मंत्री हुए पॉजिटिव

आपको बता दें संक्रमण सीएम के ऑफिस तक भी पहुंच गया.सीएम ऑफिस से जुड़े कई अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए जिसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद आइसोलेट कर लिया है.संक्रमित हुए लोगों में अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल, मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक, निजी सचिव जय शंकर, निजी सहायक प्रताप और विशेष सचिव अमित कुमार सिंह हैं।

वहीं, योगी सरकार में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव हुये हैं.इसके पहले प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कृषि मंत्री के साथ उनके ड्राइवर और रसोईया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Next Story
Share it