Top
Pradesh Jagran

सलमान खान की फिल्म राधे इस दिन हो सकती है रिलीज़ !

सलमान खान की फिल्म राधे इस दिन हो सकती है रिलीज़ !
X

कोरोना वायरस चलते जहाँ एक ओर पूरे बॉलीवुड में फिल्मे रफ़्तार थाम सी दी है वहीं वेबसीरिज़ का बोलबाला बढ़ा है.साथ ही तम्माम बड़े सितारों की फिल्में कोरोना रुक भी गयी हैं. सलमान खान की फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की बात करें तो ये फिल्म कई बार अपनी रिलीज़ डेट को कई बार चेंज कर चुके हैं.

एक बार फिर सलमान ने कहा है कि सलमान का कहना था कि लोगों ने अगर सावधानी बरती और कोरोना के केसों के बढ़ने की तादाद थमी तभी फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' इस ईद पर सिनेमाघरों तक पहुंच सकेगी।

सलमान ने इस दौरान कहा, 'हम अब भी अपनी तरफ से फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' को इसी ईद पर रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहा तो हो सकता है कि हमें इसे अगली ईद तक आगे खिसकाना पड़े। लोगों ने अगर अपना ख्याल रखना शुरू किया, वे मास्क पहनने लगे और सामाजिक दूरी का पालन करते रहे तो ये दूसरी लहर भी जल्दी ही खत्म हो जाएगी। अगर हालात काबू में रहे तो हम फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' को इसी ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज कर सकते हैं।'


सलमान खान ने बुधवार को वीडियो कॉल के जरिए कबीर बेदी (Kabir Bedi) की किताब 'Stories I Must Tell: The Emotional Life Of An Actor' का कवर पेज लॉन्च किया था. इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'राधे' को लेकर भी बात की. कबीर बेदी ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लॉन्च इवेंट का वीडियो शेयर किया है.

फिलहाल, सलमान खान की 'राधे' बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' से टकराने के लिए तैयार है. फिल्म 'राधे' 13 मई को रिलीज हो रही है और उसी दिन 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज होगी. हालांकि, पहले 'सत्यमेव जयते 2' 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन जब 'राधे' की रिलीज डेट सामने आई तो जॉन की इस फिल्म की रिलीज डेट को भी बदल दिया गया. अब देखना होगा कि फिल्मी पर्दे पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है.

Next Story
Share it