Top
Pradesh Jagran

सींखचों में सुशील, पीएम रिपोर्ट में खुलासा- सिर में गहरे जख्म से गई रेसलर सागर की जान

सींखचों में सुशील, पीएम रिपोर्ट में खुलासा- सिर में गहरे जख्म से गई रेसलर सागर की जान
X

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनकड़ की हत्या बड़ी बेदर्दी से हुई थी। सागर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे हुए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सागर धनकड़ पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया, क्योंकि उसके शरीर पर 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म मौजूद थे। ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोंट पहुंची थी। छाती और पीठ पर 5×2 cm और पीठ पर 15x4 सेंटीमीटर के ज़ख्म पाये गए। सर से लेकर घुटने तक चोट के निशान पाए गए।

जहांगीर पूरी के बीजेआरएमएच अस्पताल के डॉक्टर मुनीश वधावन की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा और ब्लड सैंपल जांच के लिए सीलबंद कर दिए गए हैं। सिर पर किसी धारदार हथियार से वार करने की वजह से मौत वजह हो सकती है। डॉक्टरों की राय है कि शरीर पर पाए गए सभी चोट के निशान मौत से पहले के हैं।


5 मई को सागर धनकड़ की हुई मौत

दरअसल, पहलवान सागर धनकड़ को पांच मई की आधी रात 2 बजकर 52 मिनट पर पहले पास के अस्पताल BJRMH हॉस्पिटल ले जाया गया। उसके बाद उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां सुबह सवा 7 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी।

हत्यारोपी सुशील कुमार पुलिस रिमांड पर

सागर धनकड़ की हत्या के आरोप में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके दूसरे साथियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अदालत ने सुशील कुमार को पुलिस रिमांड पर भेजा है।

Next Story
Share it