Top
Pradesh Jagran

सलमान की फिल्म 'राधे' को मिली बेहद ख़राब रेटिंग,TamilRockers पर भी हुई लीक

सलमान की फिल्म राधे को मिली बेहद ख़राब रेटिंग,TamilRockers पर भी हुई लीक
X

बॉलीवुड में इन दिनों ज्यादा फिल्में तो नहीं बन रहीं हैं और जो बन रहीं हैं वो अच्छीं हों इसकी गारंटी सिर्फ दर्शक ही दे सकते हैं.ईद में रिलीज हुई बॉलीवुड के भाईजान सलमान मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म कई डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई और रिलीज होते ही इसके रिव्यु भी आने लगे लेकिन फिल्म की तारीफ से ज्यादा मीम्स और ख़राब रिव्युज़ आने लगे.

IMDb पर मिली ख़राब रेटिंग

फिल्म को जमकर प्रोमोट किया गया लेकिन फिल्म दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाने में असफल रही.फिल्म को लेकर काफी बज़ बना था, लेकिन आईएमडीबी ( IMDb) पर सलमान खान की फिल्म को बहुत घटिया रेटिंग मिली है.वहीं, दूसरी तरफ भाईजान के फैंस ने तो ओटीटी पर इतिहास रच दिया और 'राधे' को एक दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया है.


IMDb की रेटिंग से ही तय होता है कि फिल्म को दर्शकों ने कितना पसंद किया और फिल्म हिट रही या फ्लॉट। सलमान खान की फिल्म को कुछ फैंस ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं तो कुछ उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म कह रहे हैं। लेकिन अब आईएमडीबी ने फिल्म 'राधे' की पोल खोल कर रख दी है और ये जग जाहिर हो चुका है कि फिल्म फ्लॉप रही। तो आज हम आपको राधे की रेटिंग के साथ बताने जा रहे हैं कि कौन सी फिल्मों को आईएमडीबी पर सबसे खराब रेटिंग मिली।

सोशल मीडिया पर बन रहा मज़ाक

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर #Radhe और #Salman Khan ट्रेंड कर रहा है.सोशल मीडिया पर फिल्म में कुछ सीन को लेकर मजाक बना रहे है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विलेन सलमान के हाथ पर लोह का रॉड मारे जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड के भाईजान पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है. वीडियो देख ऐसा लग रहा है मानों चोट सल्लू भाई को नहीं बल्कि लोहे के रॉड को हो रहा है. इस वीडियो के अंत में आयरन मैन भी इसको देखकर हैरान हो जाता है.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे देखने के बाद मेरा विज्ञान पर से विश्वास उठ गया अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है.

यूज़र्स ने बताया कोरोना की तीसरी लहर

ऐसे ही बात फिल्म के सीन्स की हो रही है तो हम भी आपको एक सीन के बारे में बताएंगे जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके अलावा भी फिल्म को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिनमें सलमान की एंट्री से लेकर दर्शकों के हाल पर मीम्स बनाए गए हैं। एक यूजर ने तो अति ही कर दी। उसने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें सलमान और दिशा साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही लिखा, यह फिल्म है या कोरोना की तीसरी लहर।


ऐसे ही ढेरों मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.देखिये



Tamilrockers पर हुई लीक

सलमान खान के लिए एक बुरी खबर और है कि 'राधे' रिलीज के चंद घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और टेलीग्राम जैसी कई पायरेसी वेबसाइटों पर HD क्वालिटी में उपलब्ध करा दी गई। कई वेबसाइटों पर फिल्म के पायरेटेड वर्जन को मुफ्त में देखा और डाउनलोड किया जा सकता है।

Next Story
Share it