Top
Pradesh Jagran

बिहार के एक थानेदार को बंगाल में गांववालों ने पीट-पीट कर मार डाला,मचा हड़कंप

बिहार के एक थानेदार को बंगाल में गांववालों ने पीट-पीट कर मार डाला,मचा हड़कंप
X

पश्चिम बंगाल में बिहार के एक थानेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि थानेदार बंगाल में एक वॉन्टेड अपराधी को पकड़ने गए थे, लेकिन तभी वहां कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और पीट-पीटकर मार डाला.घटना उस वक्त की है जब किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ किशनगंज से सटे बंगाल के बनतापारा में शुक्रवार देर रात चोरी केस में छापामारी करने गए थे। जानकारी के अनुसार मॉब लिंचिंग का मामला बताया जा रहा है।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची

मामला बंगाल के पंजीपाड़ा थाने के पनतापारा गांव का है. इस गांव में एक वॉन्टेड अपराधी छिपा था, जिसे पकड़ने बिहार के किशनगंज के थानेदार अश्वनी कुमार गए थे, लेकिन उन पर गांव वालों ने हमला कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई.किशनगंज की सीमा बंगाल से लगती है. बंगाल के पनतापारा गांव में एक वॉन्टेड अपराधी की तलाश में अश्वनी निकले थे. बताया जा रहा है कि रात में ही अश्वनी कुमार बंगाल के स्थानीय थाने भी पहुंचे तो वहां थाना प्रभारी ने बोल दिया कि ओडीओ उनके साथ जाएगा. ओडीओ ने बोला कि आप जाइए, हम आते हैं. ऐसे में अश्वनी कुमार गांव अकेले ही पहुंच गए. इसके बाद गांव वालों ने लाठी, डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पहुंची। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी पूर्णिया आईजी सुरेश चौधरी और एसपी कुमार आशीष मौके पर पहुंचे। टाउन थानाध्यक्ष का शव पोस्टमॉर्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया है जहां वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Next Story
Share it