Top
Pradesh Jagran

Piaggio India ने भारत लांच किया Aprilia SXR 125,जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Piaggio India ने भारत लांच किया Aprilia SXR 125,जानिए इसके फीचर्स और कीमत
X

स्कूटर बनाने वाली कंपनी Piaggio India ने भारत में एक और स्कूटर आधिकारिक रूप से Aprilia SXR 125 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी इस मैक्सी स्कूटर को 1.15 लाख रुपये की पुणे एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया है।

शानदार लुक और दमदार इंजन

कंपनी ने इस स्कूटर में शानदार लुक और दमदार इंजन दिया है. इंजन की क्षमता को छोड़कर ये स्कूटर मौजूदा मॉडल SXR160 जैसा ही है. कंपनी ने SXR 160 स्कूटर को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था. Aprilia SXR 125 इस स्कूटर का एक छोटा वर्जन है.




कलर , वेरिएंट एन्ड फीचर्स

Aprilia SXR 125 भारतीय बाजार में चार कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें ग्लॉसी रेड, मैट ब्लू, ग्लॉसी व्हाइट और मैट ब्लैक शामिल हैं। Aprilia SXR 125 के पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 125 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, एयर कूल्ड, 3 वाल्व इंजन दिया गया है। इस स्कूटर में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसका इंजन 7,600 आरपीएम पर 9.3 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,250 आरपीएम पर 9.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन CVT यूनिट से लैस है।

Aprilia SXR125 स्कूटर में कंपनी ने वैकल्पिक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LED हेडलाइट्स के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्टोरेज स्पेस और डिस्क ब्रेक्स जैसे फीचर्स दिए हैं. इस स्कूटर के पिछले हिस्से में हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन और फ्रंट में हाइड्रोलिक टेलेस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें फ़ोन चार्ज करने के लिए USB पोर्ट भी दिया गया है.

कीमत

Aprilia SXR125 की शुरूआती कीमत 1.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है, जो की SXR160 स्कूटर मॉडल से 11,000 रुपये कम है. इस स्कूटर की बुकिंग ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से कर सकते हैं.कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक 5000 रुपये की टोकन राशि देकर इसे बुक कर सकते हैं।

Next Story
Share it