Top
Pradesh Jagran

किसी के बाप में दम नहीं जो मुझे गिरफ्तार कर सके : रामदेव

किसी के बाप में दम नहीं जो मुझे गिरफ्तार कर सके : रामदेव
X

हरिद्वार। योग गुरु रामदेव ने एलोपैथिक दवाओं पर अपने बयान को भले ही वापस वापस ले लिया, लेकिन विवाद अभी खत्म होता नहीं दिख रहा है। रामदेव के खिलाफ आईएमए लामबंद हो गया है। देश के तमाम डॉक्टरों ने बाबा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें कानूनी नोटिस दिया है। ऐसे में तमाम प्रतिक्रियाओं के बाद भी बाबा रुकने के मूड में नहीं हैं। इस बीच बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वह कह रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं जो मुझे गिरफ्तार कर सके।

बाबा रामदेव ने ये बयान किस परिप्रेक्ष्य में दिया और कब दिया, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि यह वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब बाबा अपने देश भर के उद्योग से जुड़े पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप भी कोई नहीं कर सकता बाबा रामदेव को।

बाबा वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि लोगों का काम सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंडिंग करवाना है। कभी रामदेव गिरफ्तार तो कभी ठग रामदेव। कभी क्विक अरेस्ट रामदेव।

बाद में बाबा हंसते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस सब में अच्छी बात ये है कि इस ट्रेंडिंग में हमेशा हम टॉप पर रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि बाबा के बयानों के बाद देश में एलोपैथी और आयुर्वेद को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है। आईएमए ने बाबा रामदेव को पहले ही एक हजार करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भी बाबा रामदेव से एलोपैथ और उसके डॉक्टरों पर दिए बयान के लिए माफी मांगने को कह चुके हैं। इसके बाद बाबा अपना बयान वापस ले चुके हैं।

Next Story
Share it