Top
Pradesh Jagran

कैटरीना हुईं कोरोना से संक्रमित शेयर की तस्वीर,लिखा कुछ ऐसा

कैटरीना हुईं कोरोना से संक्रमित शेयर की तस्वीर,लिखा कुछ ऐसा
X

पूरे देश में कोरोना की लहर है और महाराष्ट्र (मुंबई) में ये लहर सबको अपने चपेट में ले रही है. मुंबई में बॉलीवुड में अभी तक कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय कुमार, आमिर खान और विक्की कौशल, कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की जानाकरी कैट अपने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी थी। कैट ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रविवार को अपनी पहली फोटो फैंस के साथ शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए कैट ने लिखा -'वक्त और सब्र'।


अपनी इस पोस्ट के जरिये कैट बताना चाहा है कि अभी उन्हें ठीक होने में थोड़ा और वक्त लग सकता है। इसलिए, सब्र इस वक्त सबसे जरूरी है। कैट इस फोटो में बिना मेकअप के भी काफी सुंदर लग रही हैं। फोटो को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

6 अप्रैल को कैट हुईं संक्रमित

6 अप्रैल को कैटरीना कैफ ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। कैट ने अपनी पोस्ट में लिखा था मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी तरह के प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में आए सभी से निवेदन है कि वह सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

Next Story
Share it