Top
Pradesh Jagran

टीवी के 'राम' गुरमीत चौधरी खोलेंगे 1000 बेड का हॉस्पिटल,महामारी में कर रहे लोगों की मदद

टीवी के राम गुरमीत चौधरी खोलेंगे 1000 बेड का हॉस्पिटल,महामारी में कर रहे लोगों की मदद
X

देश में बढ़ती कोरोना की मार और लोगों की बढ़ती परेशानियों को देखते हुए देश के बड़े और सक्षम लोग एक दुसरे की मदद को आगे आ रहे हैं.ऐसे में बॉलीवुड और टीवी कलाकर गुरमीत चौधरी ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और एक बड़ा फैसला लिया है.

गुरमीत खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल

गुरमीत ने ट्वीट कर लिखा कि -मैं लखनऊ और पटना के साथ देश के अन्य कई शहरों में 1000 बेड का उल्ट्रामॉडर्न हॉस्पिटल खोलूंगा। मुझे आपकी ब्लेसिंग्स एयर सपोर्ट चाहिए।

आपको बता दें गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना इस महामारी के दौर में अपनी टीम के साथ लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.ट्विटर पर मांगे गए एक यूजर द्वारा मदद को लेकर उन्होंने कहा-मैं अपना बेस्ट दे रहा हूँ.मेरी टीम से अमित आपको फ़ोन करेंगे।

इसके पहले गुरमीत ने 24 ट्वीट किआर लिखा काश मैं 10 हज़ार बेड का एक चैरिटेबल हॉस्पिटल 10 शहरों में खोल सकूँ।

गुरमीत ट्विटर के माध्यम लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. एक यूजर को रेमेडीसीवीर इंजेक्शन की जरुरत को देखते हुए उन्होंने इंजेक्शन उपलब्ध करवाई तो उस यूजर ने उन्हें धन्यवाद दिया।

दान कर चुके हैं अपना ब्लड प्लाज्मा

ऐक्‍टर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी ऐसे में महादान किया है। हाल ही कोविड-19 संक्रमण को हराकर स्‍वस्‍थ होने वाले देबिना और गुरमीत ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए प्लाज्‍मा डोनेट किया है। देबिना और गुरमीत के इस साहसी कदम की हर तरफ वाहवाही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देबीना ने अपने इस डोनेशन का एक छोटा सा वीडियो लोगों को मोटीवेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

छोटे पर्दे पर राम सीता का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी के बेहद ही प्यारे कपल माने जाते हैं। दोनों के प्यार की शुरूआत टीवी शो 'रामायण' से हुई थी इस वजह से प्रभु श्री राम और माता सीता उन दोनों के दिलों में ही विशेष स्थान रखते हैं।

Next Story
Share it