Top
Pradesh Jagran

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का हुआ अपहरण,पुलिस ने चार को किया अरेस्ट

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का हुआ अपहरण,पुलिस ने चार को किया अरेस्ट
X

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार उनके साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. ये घटना पिछले महीने की है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह जानकारी दी है.

जबरन कार में ले गए

साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को हुए इस कथित अपहरण के पीड़ित का जिक्र 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में किया है। ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन और न्यूज कोर्प के समाचार पत्रों सहित मीडिया रिपोर्ट में पीड़ित की पहचान मैकगिल के रूप में की गई है। मीडिया ने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने मैकगिल को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन इस पूर्व क्रिकेटर को कार में डाल दिया। मैकगिल ने उनके भाई की हालिया पार्टनर मारिया ओ'मीगर के भाई मारिनो सोतिरोपोलोस पर आरोप लगाया था।

चार लोग गिरफ्तार

मीडिया खबरों के मुताबिक मैकगिल के अगवा होने की जानकारी 20 अप्रैल को आधिकारियों को दी गई थी. इसके बाद सिडनी के कुछ घरों में पुलिस ने छापे मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम अभी नहीं बताए गए हैं. इन लोगों की उम्र 27, 29, 42 और 46 के आस पास की है और स्‍थानीय समयानुसार इन्‍हें बुधवार सुबह 6 बजे गिरफ्तार किया गया.पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल

पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल (Stuart MacGill) ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए.

Next Story
Share it