Top
Pradesh Jagran

बरेली : मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने युवक के हाथ-पैर में ठोकी कील

बरेली : मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने युवक के हाथ-पैर में ठोकी कील
X

बरेली। बरेली के बारादरी के मोहल्ला जोगीनवादा निवासी शीला नामक एक महिला ने पुलिस पर बेटे रंजीत के हाथ पैर में कील ठोकने का आरोप लगाया है। शीला का आरोप है कि उसका बेटा रंजीत 24 मई की रात को सड़क किनारे बैठा था। इसी दौरान बारादरी थाने के तीन सिपाही पहुंच गए और उसे मास्क नहीं लगाने के आरोप में पकड़ लिया।

आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर पुलिस और उसके बेटे में कहासुनी हो गई। पुलिस उसके बेटे को पकड़कर चौकी जोगी नवादा ले गई। जब उसे मामले की जानकारी हुई तो वह चौकी जोगी नवादा पहुंची। वहां उसे बताया गया कि बेटे को पुलिस ने किसी काम से भेजा है।


कुछ देर में उसे जानकारी हुई उसका बेटा खेड़ा की तरफ देखा गया है। जब वह वहां पहुंची तो देखा कि उसके बेटे के दाएं हाथ और दाएं पैर पर कील गड़ी है और वह मरणासन्न हालत में पड़ा है। जब उसने पुलिस से मामले की जानकारी लेना चाही तो बेटे को जेल भेजने की धमकी देने लगे।

महिला बुधवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच कराई गई है। पता चला है कि 24 मई को रंजीत बिना मास्क के घूम रहा था और उसने पुलिस से अभद्रता की थी।

इस प्रकरण में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद वह भाग गया तो पुलिस उसके घर दबिश देने गई थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए यह घटना रची गई है।

Next Story
Share it