Top
Pradesh Jagran

बलरामपुर : PPE किट पहनकर कोरोना से मरे व्यक्ति का शव पुल से नदी में फेंका, वीडियो वायरल

बलरामपुर : PPE किट पहनकर कोरोना से मरे व्यक्ति का शव पुल से नदी में फेंका, वीडियो वायरल
X

बलरामपुर। कोरोना महामारी के दौरान उत्तर प्रदेश की नदियों में शवों के बहने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच प्रदेश के बलरामपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दो युवक एक शव को राप्ति नदी के पुल से नदी में फेंक रहे हैं। शव फेंकने वाले एक युवक ने पीपीआई किट पहनी है। यह घटना सिसई घाट पर बने पुल की बताई जा रही है।

राप्ति नदी के पुल से शव को नदी में फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो 29 मई की शाम का बताया जा रहा है। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

वायरल वीडियो में बिना किट पहने जो युवक दिख रहा है उसकी पहचान हो गई है। बिना किट पहने दिख रहे युवक का नाम चंद्र प्रकाश है, जो श्मशान घाट पर काम करता है।


चद्र प्रकाश के मुताबिक, कुछ लोग आए और मुझे बुलाकर पुल पर ले गए। मैं पुल के दूसरी छोर पर खड़ा रहा। तब एक युवक ने बैग की चेन खोलकर पत्थर डाला और मुझे बुलाया। फिर नदी में शव फेंककर वापस चला गया। मैंने उनसे कहा भी था कि यहां लकड़ियां हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे जल प्रवाह करना है। कई लोग उनके साथ थे इसलिए उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी।



वायरल वीडियो के संदर्भ में सीएमओ डॉ. विजय बहादुर सिंह ने बताया कि जिस मृतक को लोगों ने जल प्रवाह किया है वह सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र का है। मृतक का नाम प्रेमनाथ मिश्र है।

सीएमओ ने कहा कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें संयुक्त जिला अस्पताल के एलटू वार्ड में भर्ती कराया गया था। 28 मई को इलाज के दौरान प्रेमनाथ की मृत्यु हो गई थी। कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनके शव को अंत्येष्टि स्थल पर उनके रिश्तेदारों को सौंपा गया। इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it